ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सांवेर में साड़ियां बांटते पकड़े गए बीजेपी कार्यकर्ता, कांग्रेसियों ने पुलिस से की शिकायत

इंदौर: मध्यप्रदेश में 3 नवंबर को 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं। जिसके चलते अब सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। चुंकी अब प्रचार प्रसार थम चुके हैं तो नेता घर घर जाकर प्रचार प्रसार करने में व्यस्त हैं। वहीं इसी बीच बड़ी खबर आ रही है इंदौर के सांवेर विधानसभा से, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया और सिलावट की फोटो लगी साड़ियां बांटने वालों को रंगे हाथों पकड़ा है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया औऱ सिलावट की तस्वीर लगी साड़ियों को पकड़कर तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि ये सभी साड़ियां तुलसी सिलावट बंटवा रहे हैं। जिसके चलते कांग्रेस ने चुनाव रद्द करने की मांग की है।

गोहद विधानसभा में भाजपा नेता की गाड़ी से बरामद हुए पैसे!
सांवेर के अलावा गोहद विधानसभा सीट में भी पैसे बांटने का मामला सामने आया है। पूर्व मंत्री औऱ कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने भाजपा प्रत्याशी रणवीर जाटव पर मतदाताओं को नगद नोट बांटने का आरोप लगाया है। डा. सिंह का कहना है कि रविवार रात एंडोरी गांव में रणवीर जाटव की नोटों से भरी गाडी नकदी बांट रही थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाड़ी पकड़कर पुलिस को सौंपी। इसकी शिकायत वहां तैनात डीएसपी मोतीलाल कुशवाह से भी की गई, लेकिन भाजपा नेताओं के दबाव में डीएसपी कुशवाहा ने नोटों से भरी गाड़ी थाने से छोड़ दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.