ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

पाकिस्तान में फिर पीएम मोदी और अभिनंदन की गूंज, लाहौर में सड़कों पर लगे पोस्टर

लाहौर। भारतीय वायु सेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का नाम एक बार फिर पाकिस्तान में गूंज रहा है। लाहौर की सड़कों पर जगह-जगह उनके पोस्टर लगाए गए हैं। अभिनंदन के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी पोस्टर में है। इसकी वजह पाकिस्तान सरकार और सेना प्रमुख की पोल खोलने वाले नवाज शरीफ की पार्टी के सांसद अयाज सादिक हैं। पोस्टर में सादिक को अभिनंदन की शक्ल में दिखाया गया है।

पाकिस्तान की पोल खोलने वाले अयाज सादिक के विरोध में लगे पोस्टर

दरअसल, अयाज सादिक ने तीन दिन पहले अपने देश की संसद नेशनल असेंबली में कहा था कि अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तान ने भारत से डरकर छोड़ा था। उन्होंने कहा था कि अभिनंदन के मसले पर पिछले साल फरवरी में उच्च स्तरीय बैठक हुई थी। उसमें प्रधानमंत्री इमरान खान को भी आना था, लेकिन वो नहीं आए।

विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी और सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा मौजूद थे। कुरैशी ने कहा था कि खुदा के वास्ते अभिनंदन को जाने दें। अगर अभिनंदन को रात नौ बजे तक नहीं छोड़ा गया तो भारत हमला कर देगा। कुरैशी जब यह कह रहे थे, तब बाजवा के पैरे कांप रहे थे और उनक चेहरे पर पसीना आ रहा था। इस बयान के बाद सादिक निशाने पर आ गया है।

सादिक को अभिनंदन की शक्ल में दिखाया गया

 वह लाहौर से चुनकर आते हैं। लाहौर में अभिनंदन की शक्ल में उनका पोस्टर लगाकर उन्हें गद्दार बताया गया है। उनकी तुलना मीर जाफर से की गई है। उन्हें भारत समर्थक बताया गया है। कई पोस्टर में उनसे भारत जाकर अमृतसर में रहने को कहा गया है। इमरान सरकार उनके बयान से तिलमिलाई हुई है। उनके खिलाफ देशद्रोह का केस चलाने की तैयारी हो रही है। उनकी पार्टी पीएमएल-एन ने कहा है कि इमरान सरकार विपक्षी नेताओं को देशद्रोह के मामले में फंसा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.