ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सिंधिया की फिसली जुबान बोले- पंजे का बटन दबाकर कांग्रेस को… कांग्रेस बोली- मामू बनना तय

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में होने जा रहा है 28 विधानसभा उपचुनाव के आखिरी दौर का प्रचार में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डबरा में इमरती देवी के लिए मंच साझा किया। लेकिन इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और वो मंच पर जनता के सामने इमरती देवी के लिए वोट जनता से अपील करते हुए दोनों हाथ उठाते हुए कहा- आने वाली 3 नवंबर को हाथ के पंजे पर बटन दबाकर इमरती देवी को विजय बनाएं लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तुरंत अपने शब्द सुधार लिए। लेकिन इस भूल को लेकर कांग्रेस नेता हमलावर हो गए और तंज कसते हुए कहा कि आखिर सच्चाई मुंह से निकल ही गई।

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मीडिया समन्वयक नरेद्र सलूजा ने कहा कि सिंधिया भी माहौल देखकर समझ गये। जनता हाथ के पंजे पर ही मुहर लगायेगी। यह तय हो चुका है…मामू बनना तय..

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.