ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने माना, पत्नी ‘बुशरा बीबी’ की सलाह बगैर नहीं करते कोई काम

इस्लामाबाद। सरकार से जुड़े मामले हों या देश की कोई गंभीर समस्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हर एक मसले पर अपनी पत्नी बुशरा बीबी की सलाह लेकर ही काम करते हैं। ये बात अगर कोई और कहता तो शायद लोगों को विश्वास नहीं होता, लेकिन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने स्वयं ही यह बात कही है। उन्होंने जर्मन पत्रिका ‘डेर स्पीगल ‘ को दिए साक्षात्कार में अपनी तीसरी पत्नी बुशरा की तारीफ के पुल बांधे। इमरान ने कहा उनका पत्नी बुशरा के बिना कोई वजूद नहीं है। वो बहुत समझदार हैं और मेरे कामकाज से जुड़ी किसी भी समस्या पर उनकी सलाह मेरे लिए महत्वपूर्ण होती है। पाक प्रधानमंत्री ने कहा कि केवल मूर्ख लोग ही अपनी पत्नी से हर बात नहीं करते हैं।

सरकार के सौ दिन पूरे होने पर इमरान ने यह साक्षात्कार दिया है। प्रधानमंत्री बनने के छह माह पहले ही इमरान की तीसरी शादी बुशरा बीबी के साथ हुई थी।

ज्ञात हो कि इमरान खान की तीसरी पत्नी पाकिस्तान मीडिया में हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो जादू-टोने में विश्वास रखती हैं। पाकिस्तान में गूगल पर उन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.