ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सीएम ने जीता जनता का दिल

शिवहर। न किसी पर वार और नही पलटवार, सीएम ने सीधे साधा निशाना और विकास कार्यों का तीर चला जीता जनता का दिल। पिपराही रोड स्थित नाज चिमनी मैदान परिसर में आयोजित चुनावी सभा में उमड़ी भीड़ से गदगद दिखे सीएम ने न तो विपक्षी नेताओं का नाम लिया और नहीं किसी दल पर कोई टिप्पणी की। उन्होंने केवल अपने 15 साल के विकास कार्यों को जनता के सामने रखा। नारी सशक्तिकरण, बालिका शिक्षा, युवाओं की आत्मनिर्भरता, सड़क, बिजली, पानी, पुल-पुलियों पर चर्चा की। वहीं भविष्य में फ्लाईओवर और बाइपास सड़क के निर्माण की भविष्य की रणनीति पर चर्चा की। कहा-जो कुछ भी अधूरा रह गया है, उसे पूरा करेंगे। साथ ही बिहार को विकास की नई ऊंचाई तक ले जाएंगे। शिवहर से जुड़ी यादों और पंडित रघुनाथ झा तथा हरिकिशोर सिंह समेत यहां के नेताओं के साथ अपने रिश्तों की चर्चा की। वहीं इस संबंध को और अधिक मजबूत करने के लिए मो. शरफुद्दीन को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने जनता से संवाद कर जनता से पूछकर मो. शरफुद्दीन को जीत की माला पहनाई।

वर्तमान विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर ने सभा को संबोधित करते हुए अन्य दल-गठबंधन के नेताओं पर पलटवार किया। तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि खुद नौंवी फेल है और दस लाख युवाओं को नौकरी देने का झांसा दे रहे है।

निवर्तमान विधायक सह जदयू प्रत्याशी मो. शरफुद्दीन ने कहा कि शिवहर समेत सूबे के विकास के लिए एक बार फिर एनडीए की सरकार जरूरी है। उन्होंने शिवहर के विकास पर चर्चा की। वहीं कहा कि शिवहर के लोगों के कुछ सपने पूरे हुए है। कुछ अधूरे है। जिन्हें अगली बार पूरा किया जाएगा।

कार्यक्रम स्थल पर हजारों की भीड़ उमड़ी रही। लोग समय से एक घंटे पूर्व ही सभा स्थल के समीप पहुंच गए। वहीं सीएम का इंतजार करने लगे। जैसे ही सीएम का हेलीकाप्टर लैंड किया, लोगों ने जिदाबाद के नारे लगाकर सीएम का स्वागत किया। इस दौरान लोग गाजे-बाजे के साथ भी पहुंचे थे। भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव पांडेय की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को जदयू जिलाध्यक्ष कमलेश पांडेय व नवनीत कुमार झा आदि ने भी संबोधित किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.