ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

IPL 2020: RR को हर हाल में चाहिए जीत, स्वान बोले- चारों विदेशी खिलाड़ियों पर दारोमदार

अबूधाबी। आइपीएल 2020 में आज किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) से होना है। राजस्थान को हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी। ऐसा नहीं होने पर वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान का मानना है कि पंजाब को हराने के लिए राजस्थान के चारों विदेशी खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा कि स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर को निडर क्रिकेट खेलना होगा।

स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स शो गेम प्लान पर बात करते हुए कहा कि वैसे पंजाब एक मजबूत टीम है, इसमें कोई शक नहीं है। क्रिस गेल के आने के बाद से टीम एकदम अलग दिखी है। वहीं राजस्थान को अपने विदेशी खिलाड़ियों पर विश्वास करना होगा। उनके पास बटलर, स्टोक्स, स्मिथ और आर्चर के चार सबसे प्रतिभाशाली विदेशी खिलाड़ी हैं। उन्हें निडर क्रिकेट खेलने की जरूरत है। राहुल तेवतिया से भी टीम को काफी उम्मीदें होंगी।

आइपीएल 2020 में प्लेऑफ की रेस काफी रोमांचक हो गई है। छह टीमों में अंतिम चार में जगह बनाने को लेकर लड़ाई है। गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया और मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई कर गई। वहीं चेन्नई की टीम पहले ही रेस से बाहर हो गई है।

राजस्थान को आज के मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। वह 12 में पांच मैच जीतकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। हैदराबाद की टीम छठे स्थान पर है। उसके भी इतने मैचों में इतने ही अंक हैं। पंजाब 12 में से छह मैच जीतकर चौथे स्थान पर है। कोलकाता 13 में से छह मैच जीतकर पांचवें स्थान पर है। ऐसे में अगर राजस्थान की टीम मैच हारती है तो उसके 13 मैचों में 10 अंक ही रह जाएंगे। अगला मैच जीतने पर भी उसके 12 अंक ही होंगे। जबकि, अगर पंजाब जीत दर्ज करती है तो उसके 14 अंक हो जाएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.