ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Virat Kohli ने जब ग्राउंड से प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा से पूछा- खाना खाया? वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है। अनुष्का इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। विराट इस व​क्त दुबई में आईपीएल खेलने गए हैं और प्रेग्नेंट अनुष्का उनके साथ दुबई में हैं। एक्ट्रेस अपने पति को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम जाती हैं। लेकिन खेल के दौरान भी विराट अपनी पत्नी और होने वाले बच्चे का पूरा ध्यान रख रहे हैं। इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह विराट अपनी प्रेग्नेंट पत्नी का ध्यान रख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के इस वायरल वीडियो को दोनों के फैन क्लब ने शेयर किया है। इस दौरान आप वीडियो में देख सकते हैं कि विराट प्लेयर्स के साथ ग्राउंड में हैं और वहीं से इशारों में अनुष्का से पूछते हैं कि उन्होंने खाना खाया? वहीं अनुष्का भी इशारे में पति से कहती हैं कि हां उन्होंने खा लिया। पति के इस केयर को देखकर वह काफी खुश होती हैं जो उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता हैं। इस दौरान अनुष्का रेड कलर के वनपीस में नजर आ रही हैं।

हाल ही में अनुष्का ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्होंने पीच कलर की डंगरी पहनी हुई थी। इस आउटफिट में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा था। इस तस्वीर को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने काफी पंसद किया था। साथ ही फैन्स ने अनुष्का को अपना ध्यान रखने को भी कहा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.