ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

गुस्से से लाल हुए सिंधिया तो कांग्रेस नेता बोले- बाप रे बाप, इतना गुस्सा! ये इमरती के लिए नहीं…

ग्वालियर: उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। दोनों ही बड़े राजनीतिक दल एक दूसरे को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनावी संबोधन का एक वीडियो शेयर हुए तंज कसा है। वायरल वीडियो में सिंधिया काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेस नेता का कहना है कि सिंधिया जी का गुस्सा इमरती देवी के लिए है नहीं बल्कि पोस्टर, होर्डिग्स और “मेटाडोर” से भी नदारत होने को लेकर है।

एक वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- बाप रे बाप,”श्रीअन्त” का इतना गुस्सा! इस गुस्से का इज़हार “इमरती” को लेकर नहीं पोस्टर,होर्डिग्स और “मेटाडोर” से भी नदारत होने को लेकर है???

दरअसल, डबरा में ज्योतिरादित्य सिंधिया इमरती देवी के लिए जनसभा कर रहे थे इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी को लेकर सिंधिया का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने मंच पर ही इमरती देवी को गले लगाते हुए उनके अपमान का बदला लेने की बात कही। इमरती देवी पर अभद्र टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि ये डबरा का चुनाव इमरती देवी जी नहीं मैं स्वयं लड़ रहा हूं, हमारी बेटी के मान-सम्मान और स्वाभिमान के लिए। बता दे कि सिंधिया इससे पहले सार्वजनिक तौर पर इतने गुस्से में कभी नहीं दिखे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.