ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सिंधिया ने मंच पर ही इमरती देवी को लगाया गले, बताया वे उनके लिए …

डबरा: मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी पर विवादित टिप्पणी को लेकर घमासान जारी है। इमरती देवी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की बहुत खास समझी जाती है और अब वे खुद इमरती देवी का रहनुमा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने मंच पर ही इमरती देवी को गले लगाते हुए उनके अपमान का बदला लेने की बात कही। डबरा में जनसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इमरती देवी पर अभद्र टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि ये डबरा का चुनाव इमरती देवी जी नहीं मैं स्वयं लड़ रहा हूं, हमारी बेटी के मान-सम्मान और स्वाभिमान के लिए।

डबरा में सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इमरती देवी चुनाव नहीं लड़ रही। इमरती देवी के परिवार का मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव लड़ रहा है। इस दौरान सिंदिया ने कहा कि मैं ये चुनाव कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के खिलाफ लड़ रहा हूं। एक महिला की इज्जत के लिए व बेटियों की सुरक्षा के लिए शिवराज सिंह चौहान व ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान में उतरे हैं। सिंधिया ने आगे कहा कि भाजपा को वोट देकर बहन बेटियों को जनता आशिर्वाद दें।

बता दें कि डबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेज राजे के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने महिला विकास मंत्री इमरती देवी को आइटम कह दिया था। जिसे लेकर बीजेपी हमलावर हुई है। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ चारों तरफ से घिर गए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.