ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

इंडस्ट्री के बचाव में उतरीं हेमा मालिनी, कहा-हम दूध के धूले नहीं लेकिन यूं सबको ड्रग एडिक्ट कहना गलत

मुंबई:  बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी कभी हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। वहीं जब बात बाॅलीवुड की आए तो ड्रीम गर्ल अपनी इंडस्ट्री का बचाव करना नहीं भूलती। हाल ही में हेमा ने बाॅलीवुड की इंडस्ट्री पर लगे आरोपों पर अपना रिएक्शन दिया ।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड को लगातार निशाने पर लिया जा रहा है और इसी को देखते हुए हाल ही में 34 प्रोडक्शन हाउसेज और 4 संस्थान ने बॉलीवुड की छवि खराब करने के लिए 2 मीडिया हाउस को निशाने पर लिया है और उनके खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। अब इसी पर हेमा मालिनी ने अपनी बात रखी है।

स्पाॅटबाॅय को दिए इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बॉलीवुड पर लगे आरोपों को शर्मनाक बताया। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि हम सभी दूध के धूले नहीं हैं लेकिन हमें यूं इस तरह ड्रग एडिक्ट बोलना बेहद गलत है। हेमा ने कहा, ‘बॉलीवुड का बहुत ज्यादा अपमान हो रहा है। मैं यह नहीं कह रही कि हम सभी दूध के धूले हैं। लेकिन हम सभी को ड्रग्स एडिक्ट कहना है शर्मनाक और असहनीय है। मैं 40 साल से बॉलीवुड का हिस्सा रही हूं। मैंने कभी किसी के साथ गलत नहीं किया और ना ही किसी ने मेरे साथ गलत किया।’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद कई खुलासे हुए। इस केस में दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स बॉलीवुड से ड्रग्स को खत्म करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री का एक हिस्सा बचाव भी कर रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.