ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

IPL 2020: KKR को मिली खुशशबरी, स्पिनर सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन को मिली हरी झंडी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के लिए अच्छी खबर है। कुछ मैच पहले गेंदबाजी एक्शन को लेकर आपत्ति जताए जाने के बाद अब स्पिनर सुनील नरेन को हरी झंडी दे दी गई है। आइपीएल की गेंदबाजी एक्शन कमेटी ने उनकी गेंदबाजी को सही पाया है और उनका नाम संदिग्ध लोगों की लिस्ट से हटाने का फैसला किया है।

कोलकाता के स्पिनर नरेन के गेंदबाजी के एक्शन के खिलाफ अबूधाबी में खेले गए मुकाबले के बाद फील्ड अंपायर द्वारा शिकायत की गई थी। इस शिकायत के बाद उनका नाम आइपीएल की चेतावनी वाली लिस्ट में डाल दिया गया था। इसका मतलब यह था किए और बार एक्शन पर सवाल उठाए जाने पर उनको टूर्नामेंट से बैन किया जा सकता था। अंपायर की शिकायत के बाद से खेले गए मुकाबलों में नरेन टीम का हिस्सा नहीं थे।

कोलकाता ने नरेन की गेंदबाजी एक्शन को लेकर आइपीएल सस्पेक्ट बॉलिंग एक्शन कमेटी से आधिकारिक मूल्यांकन के लिए अनुरोध किया था। टीम की तरफ से नरेन की गेंदबाजी एक्शन की स्लो मोशन फुटेज जमा कराई थी। इस में बैक और साइड एंगल उनकी गेंदबाजी का वीडियो था।

नरेन के गेंदबाजी एक्शन को कमेटी ने बेहद बारिकी से अध्यन किया और पाया कि उनकी कोहनी जितना घूमती है वो नियम के दायरे में आता है। इस कमेटी ने इस बात को भी साफ कर दिया है कि नरेन उसी पुराने एक्शन से गेंदबाजी कर करते हैं जिससे वो इस आइपीएल में गेंदबाजी कर रहे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.