ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

UP उपचुनावः स्वतंत्रदेव सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिया ये चुनावी मंत्र

लखनऊः उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बूथ को चुनाव में जीत का आधार बताते हुए कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अपने बूथ पर प्रत्येक व्यक्ति से संपर्क साधे और योगी सरकार के निर्णयों और योजनाओं को जन जन के बीच साझा करें। सिंह ने बुधवार को अमरोहा पहुंचकर विधानसभा नौगावां सादात में कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी मंथन करते हुए जीत का मंत्र दिया। प्रदेश अध्यक्ष नौगावां सादात विधानसभा में अकबरपुर पट्टी बूथ नम्बर 87 के अध्यक्ष राजेश कुमार जाटव के आवास पर पहुंचें और बूथ अध्यक्ष के परिजनों से आशीर्वाद लेकर चुनाव अभियान का शुभारम्भ किया।

उन्होंने कहर कि बूथ अध्यक्ष व बूथ समिति ही बूथ की मजबूती का आधार है और मजबूत बूथ ही चुनाव में विजय का आधार है। उन्होंने कहा कि अपने बूथ पर प्रत्येक व्यक्ति से सम्पर्क व संवाद करते हुए भाजपा सरकारों के निर्णय व योजनाओं को जन-जन के बीच साझा करें। सिंह ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारों द्वारा गांव, गरीब, किसान, शोषित, वंचित वर्ग के जीवन को खुशहाल बनाने के लिए शुरू की गई योजनाओं व कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम के बल पर भाजपा की विजय सुनिश्चित है। इस उपचुनाव में विपक्ष के छल-प्रपंच धराशायी होगें और जनता फिर भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद देगी।

उन्होंने किसान, युवा, महिला, पिछड़ा वर्ग मोर्चा व अनुसूचित मोर्चा के साथ चर्चा करते हुए कहा कि श्री मोदी देश को अखण्ड बनाने के साथ ही देश को सामरिक व आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए काम कर रहे है। पिछले 70 वर्षो में की गई ऐतिहासिक भूलों को सुधारने का काम मोदी ने किया है। इसके साथ ही भारतीय जनता पाटर्ी के संकल्प और उस संकल्प से जुडे़ पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता व देश के जनमानस के स्वप्न को साकार रूप देने का काम मोदी कर रहे है। 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.