ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Salman Khan की फ़िल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग की पूरी, फैंस को रिलीज़ का इंतज़ार

नई दिल्ली। कोरोना वायरल को पीछे छोड़ते हुए धीरे-धीरे मार्केट खड़ा हो रहा है। सिनेमाघर भी अब खुलने को तैयार है। ऐसे में फ़िल्में और फ़िल्ममेकर्स भी कमर कस रहे हैं। कुछ फ़िल्में थिएटर्स में रिलीज़ के लिए तैयार हैं। कुछ ऐसी हैं, जो जल्द रिलीज़ हो सकती हैं। ऐसी है एक फ़िल्म सलमान ख़ान स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ है। फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर लगी गई है। अब फैंस को इसकी रिलीज़ का इंतज़ार है।

जब से लॉकडाउन में ढील दी गई, तब से कई फिल्मों ने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। कई फिल्मों ने अपने शूटिंग शेड्यूल को निपटाने के लिए सेट पर वापसी कर ली है। सलमान खान की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ उनमें से एक थी। कुछ दिनों पहले ही ख़बर आई थी कि सलमान ख़ान ने अपनी फ़िल्म की शूटिंग वापस शुरू कर दी है। अब शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया गया है।

इस बात की जानकारी सलमान खान फ़िल्म्स के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है। इस हैंडल से एक वीडियो साझा किया गया है। साथ ही साथ यह भी बताया गया है कि शूटिंग पूरी कर ली गई है। जारी किए गए वीडियो में सलमान ख़ान रैपअप की घोषणा कर रहे हैं। कैप्शन में भी इसी बात की जानकारी दी गई है। हालांकि, इसके बाद अभी पोस्ट प्रोडक्शन काम बाकी होगा।

फैंस को अब इस बात का इंतज़ार होगा कि फ़िल्म पर्दे पर कब उतरेगी। फ़िल्म में सलमान ख़ान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम किरदार निभा रहे हैं। वहीं, इसे प्रभु देवा निर्देशित कर रहे हैं। प्रभुदेवा इससे पहले सलमान ख़ान के साथ वाटेंड जैसी हिट फ़िल्म बना चुके हैं। अब देखना है कि फ़िल्म रिलीज़ के बाद क्या कमाल करती है?

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.