ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, मंदिरों को खोलने की कर रहे है मांग

मुंबई। महाराष्ट्र के सभी मंदिरों को श्रद्धालुओं के लिए फिर से खोले जाने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers potest) ने राज्य सरकार के खिलाफ सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak temple) के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भारी पुलिस तैनाती और बैरिकेडिंग के बीच प्रदर्शनकारियों ने मंदिर में प्रवेश करने की भी कोशिश की। महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस मामले में राज्यपाल को जवाब देते हैं कहा, ”अचानक से लॉकडाउन को लागू करना सही नहीं था, एक बार में इसे पूरी तरह से रद करना भी अच्छी बात नहीं होगी, मैं भी हिंदुत्व का अनुसरण करता है मेरे हिंदुत्व को किसी के सत्यापन की आवश्यकता नहीं है।”

भाजपा नेता प्रसाद लाड ने कहा कि हम सिद्धिविनायक मंदिर में प्रवेश की मांग कर रहे हैं, अगर हमें प्रवेश नहीं करने दिया गया तो हम अपना जबरन मंदिर में प्रवेश करेंगे। हम चाहते हैं कि राज्य के सभी मंदिरों को खोल दिया जाए।

 #WATCH Maharashtra: BJP leader Prasad Lad detained along with other party workers by police during a protest outside Siddhivinayak temple in Mumbai.

BJP is organising demonstrations across the state today, demanding re-opening of all temples for devotees. pic.twitter.com/Q0U2hZm6Ie

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.