ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री हत्याकांड: 38 घंटे बाद साथी पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

कटनी: MP के कटनी की आयुध निर्माणी में एक सुरक्षा जवान ने गोली मारे वाला आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया है। आरोपी ने फैक्ट्री में 38 घंटे छिपने के बाद आज सुबह 10 बजे आत्मसमपर्ण किया। बता दें कि आरोपी ने अपने ही सीनियर जवान को गोली मारी थी और इसके बाद वह फैक्ट्री के अंदर ही बंदूक लेकर घूमने लगा था। वह ऑर्डनेंस फैक्ट्री में जहां छुपने की जगह मिली वह वहीं छुपा रहा। सेना ने उसकी तलाश ड्रोन कैमरे की मदद से कर रही थी।

दरअसल, शनिवार शाम 7 बजे के करीब एक जवान अपनी इंसास रायफल लेकर हवा में दनादन फायर करने लगा। जिसमें एक सीनियर जवान की गोली लगने घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। निर्माणी के अंदर जिसको जहां छिपने की जगह मिली वहां छिपा बैठा रहा। बताया गया कि आरोपी के पास 40 कारतूस मौजूद होने के कारण कर्मचारी दहशत में थे, आरोपी का नाम सकर सिंह बताया जा रहा है, इधर फैक्ट्री के बाहर भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात रहे। इस बीच फैक्ट्री के कर्नल रैंक के अधिकारी आरोपी से बात करने की कोशिश करते रहे। मृतक जवान का नाम अशोक शिकारा बताया जा रहा.

अपने साथी की हत्या करने के बाद वह भागकर कमरे में ही छिप गया था। इसके बाद वो रात में भागकर पास के जंगल में चला गया, वहीं सेना और पुलिस की टीम ड्रोन कैमरे के जरिए उसे ढूंढने की कोशिश कर रही थी। उसके सरेंडर के बाद सभी ने राहत की सांस ली।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.