ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

ऑर्डनेंस फैक्ट्री में तैनात सुरक्षा कर्मी ने साथी को मारी गोली, ड्रोन से आरोपी को ढूंढ रही है सेना

कटनी: MP के कटनी की आयुध निर्माणी में एक सुरक्षा जवान ने दूसरे सुरक्षा जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वह फैक्ट्री के अंदर ही बंदूक लेकर घूमने लगा। इस बीच ऑर्डनेंस फैक्ट्री में जिसको जहां छुपने की जगह मिली वह वहीं छुपा रहा। इसके बाद तो मानो आरोपी पर और भी खून सवार हो गया।

आरोपी अपनी इंसास रायफल लेकर हवा में दनादन फायर करने लगा। निर्माणी के अंदर जिसको जहां छिपने की जगह मिली वहा छिपा बैठा रहा। बताया गया कि आरोपी के पास 40 कारतूस मौजूद होने के कारण कर्मचारी दहशत में थे, आरोपी का नाम सकर सिंह बताया जा रहा है, इधर फैक्ट्री के बाहर भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात रहे। इस बीच फैक्ट्री के कर्नल रैंक के अधिकारी आरोपी से बात करने की कोशिश करते रहे। मृतक जवान का नाम अशोक शिकारा बताया जा रहा है।

अपने साथी की हत्या करने के बाद वह भागकर कमरे में ही छिप गया था। इसके बाद वो रात में भागकर पास के जंगल में चला गया, वहीं सेना और पुलिस की टीम ड्रोन कैमरे के जरिए उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि उसके पास रायफल है, जिससे वो किसी पर भी हमला कर सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.