ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

MP में ईवीएम के स्ट्रांग रूम में लगी आग, कई मशीने जलकर राख

खरगोन: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां खरगोन जिले में स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम मशीनों के कमरे में आग लगा गई। जिसमें करीब 271 ईवीएम रखी गई थीं। इसमें कई मशीने जलकर राख हो गई। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। ईवीएम में आग लगने की वजह से स्थानीय प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं। वहीं कांग्रेस नेता ने इसे साशिज करार दिया है और कहा कि इस घटना की गहराई से जांच होनी चाहिए।

दरअसल, राज्य में उपचुनाव की तैयरियां जोरों पर हैं। लेकिन इसी बीच एक बड़ी लापरवाही सामने आई जहां लोगों की वोटिंग के लिए खरगौन के विधानसभा संख्या 185 के पीजी कॉलेज में बने स्ट्रांग रूम में रखी गई ईवीएम में आग लग गई। आग लगने की खबर मिलते ही जिले के कलेक्टर सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मशीनों को बाहर निकाल कर कमरे की स्थिति की जांच की गई।

वहीं स्ट्रांग रूम में आग लगने पर कांग्रेस के एक नेता ने सवाल उठाया है। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रहे गोविंद मुजाल्दे ने कहा कि ईवीएम जलाई गई है या स्ट्रांग रूम में आग लगाई गई है ये जांच होनी चाहिए। वही खरगोन कलेक्टर ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.