ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Snapdeal की ‘Kum Mein Dum’ दिवाली सेल इस दिन होगी शुरू, ग्राहकों को सभी प्रोडक्ट पर मिल सकते हैं आकर्षक ऑफर

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स साइट Snapdeal ने त्योहार के सीजन को ध्यान में रखकर ‘Kum Mein Dum’ दिवाली सेल की घोषणा की है। यह दिवाली सेल 16 अक्टूबर से लेकर 20 अक्टूबर तक चलेगी। ग्राहकों को इस दिवाली सेल में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से लेकर किचन और होम के सामान तक पर आकर्षक ऑफर मिलेंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में देश के 92 शहरों में सर्वे किया था, जिसमें 1.25 लाख से ज्यादा लोगों हिस्सा लिया था। इस सर्वे में पूछा गया था कि वह दिवाली की सेल में सबसे ज्यादा क्या खरीदना चाहते हैं।

Snapdeal के सर्वे के मुताबिक, 42 प्रतिशत लोग रोजाना इस्तेमाल किए जाने वाले गैजेट और 38 प्रतिशत लोग किचन का सामान खरीदना चाहते हैं। वहीं, 26 प्रतिशत लोग होम, गिफ्ट आइटम और कपड़े खरीदना चाहते हैं। सेलर्स की बात करें तो कंपनी ने पिछले तीन महीनों में अपने प्लेटफॉर्म पर 10,000 से ज्यादा विक्रेताओं को जोड़ा है।

डिस्काउंट को लेकर नहीं दी गई जानकारी

ई-कॉमर्स साइट Snapdeal ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि किन प्रोडक्ट्स पर कितनी छूट दी जाएगी। उम्मीद है कि कंपनी दिवाली सेल में गैजेट से लेकर होम और किचन अप्लायंस तक पर 20 प्रतिशत से ज्यादा डिस्काउंट दे सकती है। इसके अलावा एक्सचेंज और सस्ती EMI जैसे ऑफर भी दिए जा सकते हैं।

8 भाषाओं को सपोर्ट करता है मोबाइल ऐप

Snapdeal का मोबाइल ऐप 8 भाषाओं को सपोर्ट करता है। इसमें हिंदी, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, मलयालम, कन्नड़, गुजराती और मराठी भाषा शामिल है।

बता दें कि Snapdeal से पहले Amazon India और Flipkart ने फेस्टिव सेल का एलान किया था। Amazon Great Indian Festival सेल की बात करें तो यह 17 अक्टूबर को शुरू होगी। लेकिन अगर आप प्राइम मेंबर हैं तो 16 अक्टूबर को इस सेल में हिस्सा ले सकते हैं। खास बात है कि यह 16 अक्टूबर तक शुरू होकर दिवाली तक चलेगी। यानि कस्टमर्स इस सेल का लाभ लगभग एक महीने तक उठा सकेंगे। वहीं Flipkart Big Billion Days सेल 16 अक्टूबर को शुरू होगी और यह 21 अक्टूबर तक चलेगी।

  • amazon Great Indian Festival सेल के दौरान यूजर्स डिस्काउंट, नो कोस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही Amazon Pay Gift कार्ड भेजने पर 10,000 रुपये के डेली बेनिफिट्स का फायदा मिलेगा। खास बात है कि Amazon सेल में देशभर के ग्राहक लाखों छोटे कारोबारियों की ओर से पेश डील और ऑफर का आनंद उठा पाएंगे। इसके अलावा ग्राहक HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त होगा।

वहीं Flipkart Big Billion Days सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा सेल में नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा Bajaj Finserv कार्ड पर भी दी जा रही है। वहीं कस्टमर्स Paytm Wallet और Paytm UPI से पेमेंट करने पर कैशबैक की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.