ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

2021 विधानसभा चुनावों में AIADMK के मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे पलानीस्वामी, पार्टी ने की घोषणा

चेन्नई। तमिलनाडु में 2021 के विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां अभी से तेज हो गई हैं। आज ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) ने 2021 के चुनावों के लिए मुख्यमंत्री के रूप में पलानीस्वामी को अपना अगला उम्मीदवार घोषित किया है। तमिलनाडु के उप-मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक नेता ओ पन्नीरसेल्वम ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा किपलानीस्वामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 के लिए AIADMK के सीएम उम्मीदवार होंगे। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के ईपीएस में 11 सदस्यीय संचालन समिति के नामों की घोषणा की गई है जिसमें डिंडीगुल श्रीनिवासन, थंगमणि, एसपी वेलुमणि, जयकुमार, सीवी शनमुगम, कामराज, प्रभाकरम (पूर्व विधायक), पीएच मनोज पांडियन, माणिकम विधायक (चोलवंदम निर्वाचन क्षेत्र)स पा मोहन, गोपाल कृष्णन, शामिल हैं।

इस बीच, उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने कहा कि जैसा कि महागठबंधन में पारित प्रस्ताव के अनुसार हमारे मुख्यमंत्री ने स्टीयरिंग कमेटी के 11 सदस्य नामों की घोषणा की है और मैं उन सभी को शुभकामना देता हूं। गौरतलब है कि बुधवार को इस पूरे मामले से वाकिफ़ सूत्रों ने कहा कि ओ पन्नीरसेल्वम चाहते थे कि पार्टी की घोषणा से पहले 11 सदस्यीय संचालन समिति गठित करने की उनकी मांग पूरी हो। साल 2017 में, जब दोनों गुटों का विलय हो गया, तो ओपीएस कैंप की प्रमुख मांग थी कि एक कमेटी का गठन किया जाए।

उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने कहा जैसा कि महागठबंधन में पारित प्रस्ताव के अनुसार हमारे मुख्यमंत्री ने स्टीयरिंग कमेटी के 11 सदस्य नामों की घोषणा की है और मैं उन सभी को शुभकामना देता हूं। उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने कहा कि हमारी पार्टी अन्ना के नाम पर एमजी रामचंद्रन से मिली है और यह एक पार्टी आंदोलन है और कोई भी तीन बार नहीं जीता है। हमारी अम्मा ने एमजीआर के उसी रास्ते से पार्टी का नेतृत्व किया। पार्टी और सरकार के उनके सपने कैडर के साथ होने चाहिए। हम अभी कर रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.