ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कोविड-19 महामारी विमानों की मांग एक दशक के लिए कम कर देगी : बोइंग

सैन फ्रांसिस्कोः विमान विनिर्माता बोइंग का कहना है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते अगले एक दशक में नए विमानों की मांग कम रहने का अनुमान है। इसकी वजह हवाई यात्रा के अपने पूर्व स्तर से नीचे बने रहना होगी।

कंपनी ने मंगलवार को कहा कि उसके अनुमान के मुताबिक अगले दशक में दुनियाभर में 18,350 नए विमानों की दरकार होगी। यह उसके 2019 में लगाए गए अनुमान से 11 प्रतिशत कम है। कंपनी ने कहा कि पिछले साल विमान बाजार के 2900 हजार डॉलर का होने का अनुमान था अब इसमें करीब 200 अरब डॉलर की कमी होने का अंदेशा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.