ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Oppo A73 दमदार प्रोसेसर और चार कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने A-सीरीज के शानदार डिवाइस Oppo A73 को Tunisia में लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट हैंडसेट में Snapdragon 662 प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को चार कैमरे का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी की ओर से Oppo A73 की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

बता दें कि कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर Oppo A73 की कीमत और उपलब्ध का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इससे जुड़ी जानकारी शेयर कर सकती है।

Oppo A73 की स्पेसिफिकेशन

Oppo A73 स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिजॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। साथ ही इसकी स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस को Snapdragon 662 चिपसेट, 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिला है।

कैमरा सेक्शन

कंपनी ने Oppo A73 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP + 2MP के मोनोक्रोम लेंस मौजूद हैं। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

OPPO A73 में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 30W VOOC 4.0 फास्ट-चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इस हैंडसेट में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.1, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर काम करता है।

Oppo A73 की कीमत

OPPO ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A73 को नेवी ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है, हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द इस डिवाइस की कीमत का खुलासा करेगी।

OPPO A12 

आपको बता दें कि कंपनी ने A73 से पहले OPPO A12 को इंडोनेशिया में पेश किया था। OPPO A12 में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,520 x 720 पिक्सल है। फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। फोन का वजन 165 ग्राम है और इसमें सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड ​फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह फोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर से लैस है और Android 9 Pie पर आधारित है। अन्य फीचर्स की बात करें तो OPPO A12 में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में f/2.2 अपर्चर के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर और f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,230mAh की बैटरी मौजूद है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.