ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Neha Kakkar की शादी की खबर पर एक्स बॉयफ्रेंड का रिएक्शन, कहा- मैं काफी खुश हूं

नई दिल्ली। फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें आ रही हैं कि नेहा कक्कड़ इन महीने के आखिरी तक शादी कर सकती हैं। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नेहा अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं, हालांकि इससे जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इतना ही नहीं, अब तो इस खबर पर रिएक्शन भी आने लगे हैं।

रोहन और नेहा की शादी को लेकर लगातार कई अटकलों लगाई जा रही हैं। अब इस खबर पर नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का भी रिएक्शन आया है, जिनके और नेहा के ब्रैकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब हिमांश का कहना है कि वो नेहा की शादी की खबर को लेकर काफी खुश हैं, क्योंकि अब नेहा ने अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला किया है।

हिमांश कोहली ने टीओआई को बताया, “अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उनके लिए काफी खुश हूं। वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही है, उनके पास कोई है और यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।” वहीं रोहनप्रीत, जिनसे नेहा की शादी होने वाली है, उनके बारे में हिमांश ने कहा कि वो उन्हें नहीं जानते हैं। बता दें कि हिमांश और नेहा कक्कड़ 2014 से 2018 तक 4 साल तक रिलेशनशिप में थे। उन्होंने एक साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी किया था और नेहा ने एक रियलिटी शो में हिमांश के बारे में खुलासा किया था

रोहनप्रीत की टीम ने किया मना

हालांकि, रोहनप्रीत के मैनेजर का इस खबर पर कुछ और ही कहना है। रोहन के मैनेजर के मुताबिक, ‘ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि दोनों ने साथ में गाना किया है, जिस वजह से उनका नाम जोड़ा जा रहा है। रोहन का शादी करने का कोई प्लान नहीं है।’ दरअसल, एक वीडियो की वजह से भी इस खबर को ज्यादा बढ़ाया जा रहा है, जिसमें रोहनप्रीत उन्हें रिंग पहनाते हुए दिख रहे थे और नेहा भी काफी खुश नज़र आ रही थीं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.