ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Shahid Kapoor ने ‘जर्सी’ के लिए कम की अपनी फीस, अब इतने करोड़ रुपये में ही करेंगे काम

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कहर की वजह से फिल्म इंडस्ट्री का काम काफी दिनों तक रुका रहा और अब इंडस्ट्री का काम धीरे-धीरे ट्रैक पर आ रहा हैं। हालांकि, अभी सिनेमाघर खुले नहीं हैं और ना ही शूटिंग का काम पहले की तरह हो रहा है। अभी शूटिंग के लिए प्रोड्यूसर का ज्यादा खर्चा हो रहा है और इतने दिन काम रुके होने से भी फिल्म के बजट पर असर पड़ा है। ऐसे में एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के लिए अपनी फीस कम करने का फैसला किया है, ताकि फिल्म आसानी से फ्लोर पर आ सके।

दरअसल, लंबे समय बाद शूटिंग शुरू होने और सुरक्षा कारणों की वजह से फिल्म के बजट पर काफी असर पड़ रहा है। फिल्म की कास्ट भी बजट की भरपाई के लिए डबल शिफ्ट में काम कर रही है। अब खबरें आ रही हैं कि बजट को कम करने के लिए ही शाहिद कपूर ने अपनी फीस का कम करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले शाहिद कपूर इस फिल्म के लिए 33 करोड़ रुपये और फिल्म के प्रोफिट में शेयर लेने वाले थे। हालांकि, अब उन्होंने इसे कम कर दिया है।

खबरे आ रही हैं कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने लीड एक्टर्स से अपनी फीस कम करने के लिए कहा है। इसके बाद स्टार्स ने भी बजट को कंट्रोल करने के लिए यह फैसला लिया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि अब शाहिद कपूर 33 करोड़ की जगह सिर्फ 25 करोड़ रुपये ही लेंगे और उन्होंने फीस के 8 करोड़ रुपये कम कर दिए हैं। वहीं, माना जा रहा है कि फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी, ऐसे में शाहिद कपूर के प्रोफिट शेयर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस बारे में मेकर्स और एक्टर की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

जर्सी भी कबीर सिंह की तरह ही तेलुगु फिल्म की रीमेक है। शाहिद कपूर जर्सी में क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। वह इस किरदार के लिए ट्रेनिंग भी ले रहे हैं, ताकि पिच पर उतरने से पहले वह अपनी क्रिकेटिंग स्किल्स को परफेक्ट बना सकें। बता दें कि ‘जर्सी’ रणजी प्लेयर अर्जुन नाम के लड़के की कहानी है। वह भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनने का सपना देखता है। 36 साल की उम्र में अपने करियर को दूसरा मौका देने का फैसला लेता है। पर सभी लोगों को उसकी काबिलियत पर संदेह रहता है। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.