ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Bigg Boss 14 Contestants List: सलमान ख़ान की जबरदस्त वापसी, साथ में लेकर आए ये 11 प्रतिभागी- देखिए पूरी लिस्ट

नई दिल्ली। 3 अक्टूबर यानि शनिवार को बिग बॉस 14 की धमाकेदार शुरुआत हो गई। शो के होस्ट सलमान ख़ान एक बार फिर अपने रंग में नज़र आए। वह आए और साथ में नए प्रतिभागी भी लेकर आए। फैंस लंबे समय से इस बात की चर्चा कर रहे थे कि कौन-कौन बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाला है। ग्रैंड प्रीमियर के दिन यह साफ हो गया कि शुरुआती दिनों में कौन-कौन प्रतिभागी घर के अंदर जाने वाले हैं।

1.जान कुमार- जान कुमार सानू का नाम शुरू से ही चल रहा था। ग्रैंड प्रीमियर से पहले ही वह सलमान ख़ान के साथ प्रोमोज़ और वीडियो में आ चुके थे। उनके पिता कुमार सानू ने इसकी पुष्टि कर दी थी। हालांकि, सिद्धार्थ, हिना और गौहर की ‘तूफानी सीनियर्स’ ने अभी के लिए रिजेक्ट कर दिया है। फिलहाल ये घर के बाहर हैं।

2. राहुल वैद्य- इंडियन आइडल के पहले सीज़म में राहुल वैद्य रनर अप रहे थे। हालांकि, प्लेबैक सिंगिग में उनका यह जलवा देखने को नहीं मिला। जान कुमार के बाद राहुल दूसरे सिंगर हैं, जिन्होंने शो में एंट्री ली है।

3. पवित्रा पुनिया- एमटीवी स्पिलिटविलाज़ से करियर की शुरुआत करने वाले एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को भी घर में एंट्री मिल गई है। पवित्रा को लेकर एक टीज़र जारी किया गया था, जिसके बाद से उनका आना लगभग तय माना जा रहा था।

4. सारा गुरपाल- बिग बॉस के पिछले सीज़न में पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना को काफी लोकप्रियता मिली। इसे देखते हुए इस बार बिग बॉस के घर में सारा गुरपाल की एंट्री हुई है। वह पंजाबी एक्टर कम सिंगर हैं। लेकिन सारा को भी तूफानी सीनियर्स ने रिजेक्ट कर दिया है।

5. शहजाद देओल- रियलीटी शो एमटीवी एस ऑफ स्पेस के पहले सीज़न में रनरअप रहे शहजाद देओल ने भी बिग बॉस के घर में दस्तक दी है। एमटीवी के शो में शहजाद की इमेज़ एक गुड ब्वॉय की रही है। अब देखना है कि यह मॉडल बिग बॉस के घर में क्या इमेज बनाता है?

6.निशांत सिंह मलकानी- टीवी एक्टर्स हर साल बिग बॉस के घर में एंट्री लेते हैं। पिछले सीज़न सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने जबरदस्त गेम खेला था। इस बार टीवी के कोटे से निशांत सिंह मलकानी का नंबर है। सहारा वन के शो ‘मिले जब हम तुम’ से करियर शुरू करने वाले निशांत जी टीवी के शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ से फेम हासिल की है। निशांत को अभी तूफानी सीनियर्स ने रोक रखा है।

7. जास्मिन भसीन- टीवी की दुनिया से एक और एक्ट्रेस को बिग बॉस के घर में जगह मिली है। नाम है जास्मिन भसीन। तमिल फ़िल्म से करियर शुरू करने वाली जास्मिन ‘टशन-ए- इश्क’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे शोज़ में नज़र आ चुकी हैं। वह पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ स्क्रीन भी शेयर किया है।

8. रुबिना दिलैक- इस बार शो में एक शादी-शुदा जोड़ी को भी एंट्री मिली है। इस जोड़ी का नाम है अभिनव- रुबिना। रुबिना को ज़ी टीवी के शो ‘छोटी बहू’ से पहली बार फेम मिली। हाल में वह वह सीरियल शक्ति- अस्तिव के एहसास की में ट्रांसजेडर किरदार को लेकर चर्चा में रही। रुबिना भी बीबी टॉक्स में दम नहीं दिखा सकी है। फिलहाल घर से बाहर ही हैं।

9. अभिनव शुक्ला- सीरियल छोटी बहू और सिलसिला बदलते रिश्तों का हिस्सा रह चुके अभिनव शुक्ला ने पत्नी संग बिग बॉस के घर में एंट्री मारी है। चर्चा यह है कि दोनों पति-पत्नि ने शो में एंट्री के लिए एक मोटी रकम हासिल की है।

10. निक्की तम्बोली- साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में इस बार निक्की तम्बोली ने बिग बॉस के घर में दस्तक दी है। कंचना 3 जैसी फ़िल्मों का हिस्सा रही निक्की के लिए बिग बॉस हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के दरवाजे खोल सकता है।

11. एजाज ख़ान- बिग बॉस में दाखिल हो चुके एक्टर एजाज ख़ान काफी काम कर चुके हैं। वह कई कुछ ना कहो और मैंने दिल तुझको दिया जैसे फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा टीवी की दुनिया में कई फेमस किरदार निभाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.