ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Facebook Messenger और Instagram डायरेक्ट मैसेज हुए मर्ज, अब बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से खबरे सामने आ रही हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook अपने ऐप्स Whatsaap, Messenger और Instagram को मर्ज करने की प्लानिंग कर रहा है। वहीं अब यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि कंपनी ने Messenger और Instagram के डायरेक्ट मैसेज को मर्ज कर दिया है। साथ ही अपडेट को रोलआउट करना भी शुरू कर दिया है। अब यूजर्स बिना किसी रूकावट के Messenger से Instagram पर और Instagram से Messenger पर आराम से मैसेज भेज सकेंगे।

यह जानकारी Facebook ने अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए शेयर की है। जिसमें बताया गया है कि फोटो शेयरिंग ऐप Instagram के डायरेक्टर मैसेज को Facebook Messenger के साथ मर्ज कर दिया गया है। जो कि यूजर्स के लिए एक बेहद ही खास एक्सपीरियंस होगा। बता दें कि Instagram ने Facebook Messenger के होने वाले नए फीचर को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। जिसके बाद Instagram यूजर्स Facebook Messenger पर डायरेक्ट मैसेज कर सकेंगे।

Facebook ब्लॉग पर जानकारी दी गई है कि यूजर्स इस मर्ज किए गए फीचर का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन अगर वह मैसेज के लिए Instagram और Facebook Messenger को मर्ज नहीं करना चाहते तो उन्हे अलग—अलग रख सकते हैं। यह विकल्प यूजर्स की मर्जी और सुविधा पर निर्भर करता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.