ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

युवक की चाकू मारकर हत्या

जबलपुर। रांझी थाना क्षेत्र में मानेगांव मुखर्जी चौक सरकारी स्कूल के पास मंगलवार की रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर संदेहियों को हिरासत में ले लिया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

सरकारी स्कूल के सामने मुखर्जी चौक मानेगांव निवासी भागीरथ उईके (30) पीएससी की तैयारी कर रहा है। 29 सितंबर की शाम लगभग 4 बजे भागीरथ की बुआ का बेटा गढ़ा गंगानगर निवासी निक्की उर्फ अमित सैयाम (31) और सनी ठाकुर उसके घर आए और दोनों उसके बड़े भाई शैंकी उर्फ नरेंद्र उईके को साथ में शराब पीने ले गए। रात लगभग 9 बजे तीनों शराब पीकर आए। शैंकी और निक्की बाहर थे, सनी घर आया और भागीरथ से कहा कि साथ में शराब पीने क्यों नहीं गए। भागीरथ घर से बाहर निकला और उसने बड़े भाई शैंकी और निक्की को घर के अंदर आने के लिए कहा। कुछ देर में शैंकी, निक्की और सनी घर के अंदर आ गए। शैंकी ने खाना खाया, लेकिन निक्की और सनी ने कुछ देर में खाना खाने की बात कहीं। वहीं निक्की घर के बाहर सीढ़ी पर बैठ गया और सनी खाना खाने के लिए घर के अंदर चला गया। निक्की बाहर ही सीढ़ी पर बैठा रहा। इसके बाद सभी सो गए, जब निक्की को अंदर आने को कहा, तो उसने मना कर दिया।

निक्की खून से लथपथ पड़ा मिला, अस्पताल में मौतः

भागीरथ कुछ देर बाद निक्की को बुलाने गया, तो देखा कि वह घर के गेट पर खून से लथपथ पड़ा है। यह देखकर भागीरथ दहशत में आ गया और उसने अपने भाई शैंकी, सनी, मेघा को बुलाया और दोस्त की कार में निक्की को अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान निक्की की मौत हो गई। जांच में पता चला कि निक्की पर चाकू से हमला किया गया है।

वाहन से घर छोड़ने की बात पर विवादः

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने एएसपी अगम जैन, सीएसपी मो. इसरार मंसूरी के निर्देशन में रांझी टीआइ आरके मालवीय और थाना स्टाफ की टीम गठित कर आरोपित को गिरफ्तार करने निर्देश दिए। टीम ने संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक एक संदेही से पूछताछ में पता चला है कि निक्की घर के बाहर सीढ़ियों पर नशे की हालत में बैठा था, तभी एक युवक से उसने घर छोड़ने के लिए कहा। इस बात पर युवक का निक्की से विवाद हो गया था। हालांकि पूछताछ के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.