ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

‘कौन बनेगा करोड़पति 12: सुशांत की मौत को अमिताभ ने बताया ‘दर्दनाक’, बिग बी की बात सुन फिर नम हुईं लोगों की आंखें

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के पाॅपुलर क्विज शो  ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन का आगाज हो गया है। कोरोना वायरस  के चलते इस शो को लम्बे गैप के बाद ऑनएयर किया गया है। इस शो  के पहले एपिसोड के ऑनएयर होते ही फैंस ने धमाकेदार अंदाज में बिग बी का स्वागत किया है। वहीं इस शो के दौरान कई आइकॉनिक मूवमेंट्स को भी फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के पहले एपिसोड में जिस तरह से अमिताभ ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है, उसे देखकर एक बार फिर सबकी आंखें नम हो गई। दरअसल, अमिताभन ने शो की पहली कंटेस्टेंट आरती जगताप से सुशांतकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से जुड़ा सवाल पूछा। सवाल था कि इस फिल्म से किस एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू किया है? इसके बाद बिग बी ने सुशांत को याद करते हुए लंबी सांस ली और उनके निधन को ‘दर्दनाक’ बताया।

Bollywood Tadka

बिग बी ने जिस तरह सुशांत को जिस तरह से याद किया उसे देख सब काफी दुखी हुए। सोशल मीडिया पर लोग उनका शुक्रिया अदा कर रहे है और ये भी कह रहे हैं कि काश बिग बी ने सुशांत को लेकर पहले कुछ कहा होता।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- ‘केबीसी 12 में आज दिल बेचारा की बात करते हुए जब अमिताभ बच्चन सर ने सुशांत के नाम के आगे स्वर्गीय लगाया तो दिल बहुत दुखा।’

जानकारी के लिए बता दें कि बिग बी बाॅलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने सुशांत केस में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस वजह से लोग उन पर कई बार निशाना भी साध चुके हैं। लोगों का मानना था कि अगर अमिताभ बच्चन इस घटना पर कुछ कहते तो उसका प्रभाव ज्यादा पड़ता।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.