ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज आज करेंगे कोरोना योद्धाओं का सम्मान

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को यहां मिंटो हॉल में सुबह 11 बजे प्रदेश के चिकित्सा क्षेत्र के कोरोना योद्धाओं का सम्मान करेंगे। उन्हें सेवा सम्मान व प्रशस्ति पत्र दिए जाएंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री कोरोना महामारी में योगदान देने वाले स्वास्थ्यकर्मियों से बात भी करेंगे।

सम्मानित होने वाले कोरोना योद्धाओं में डॉ. लोकेंद्र दवे, डॉ. उमेश शुक्ला भी शामिल

सम्मानित होने वाले कोरोना योद्धाओं में भोपाल के चिकित्सक डॉ. लोकेंद्र दवे, डॉ. उमेश शुक्ला, वार्डबॉय मोहम्मद वसीम, सफाईकर्मी शिवकली, सागर के सहायक प्राध्यापक मेडिसिन डॉ. मनीष जैन, इंदौर की स्टाफ नर्स जयश्री कुलकर्णी और ग्वालियर के लैब टेक्नीशियन दीपक बाथम शामिल हैं।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री रहेंगी मौजूद, कोरोना योद्धाओं के सम्मान में वीडियो फिल्म भी दिखाई जाएगी

स्वास्थ्य विभाग व चिकित्सा शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान कोरोना योद्धाओं के सम्मान में वीडियो फिल्म भी दिखाई जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.