ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

UP Police Recruitment 2020- 9534 पदों पर होगी सीधी भर्ती, जनवरी 2021 में हो सकती है परीक्षा

नई दिल्ली- यूपी पुलिस, पीएसी एवं अग्निशमन विभाग की ओर से सब इंस्पेक्टर, पीएसी में प्लाटून कमांडर समेत कुल 9,534 पदों पर नोटिफिकेशन जारी करके आवेदन मांगे है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते है।

पद विवरण 
पदों की संख्या -9,534 पदों
पद का नाम
सब इंस्पेक्टर-9027 पद
प्लाटून कमांडर- 484 पदों
अग्निशमन द्वितीय अधिकारी- 23 पद

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड जनवरी 2021 में परीक्षाएं करवाने की तैयारी कर रहा है। इस भर्ती के लिए सिर्फ दो ही फर्मों का टेंडर प्राप्त होने से परीक्षा एजेंसी के चयन की प्रक्रिया दो बार आगे बढ़ाई गई। परीक्षा करवाना और चयनित अभ्यर्थियों की फाइनल लिस्ट बनाने का काम एजेंसी के जरिए होता है।

एजेंसी कार्य 
भर्ती के लिए आवेदन पत्र
परीक्षा के लिए क्वेश्चन बैंक
एडमिट कार्ड जारी करना.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.