ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कृषि बिल के विरोध में बड़े प्रदर्शन की तैयारी में कांग्रेस, गांधी जयंती पर होगा आंदोलन

छिंदवाड़ा: कांग्रेस छिंदवाड़ा में दो अक्टूबर को कृषि अध्यादेशों के विरोध प्रदर्शन करेगी। केंद्र की मोदी सरकार पर कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इन बिलों से किसानों को भारी नुकसान हुआ है। इसलिए छिंदवाड़ा में महात्मा गांधी की जयंती पर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी।

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पंजाब और हरियाणा के किसान खासतौर पर इस बिल का विरोध कर रहे हैं। वहीं छिंदवाड़ा में कांग्रेस ने कृषि विषयों पर पारित तीन आदेशों के विरोध में महात्मा गांधी की जयंती पर धरना प्रदर्शन करने की बात कही है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर, तीन मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि किसानों की बढ़ती परेशानियों के लिए बीजेपी जिम्मेदार है। गंगा प्रसाद तिवारी ने कहा कि यह तीनों अध्यादेश किसान विरोधी हैं जिससे किसानों को काफी दिक्कतें होगी। कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार लगातार ऐसे काम कर रही है। जिससे किसानों का अहित हो रहा है। कांग्रेस लगातार मोदी सरकार द्वारा लाए गए गलत अध्यादेशों का विरोध करेगी। इसलिए 2 अक्टूबर को छिंदवाड़ा में बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.