ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Jacqueline Fernandez की जिम से हॉट तस्वीर हुई वायरल, फैंस बोले – नॉटी हो रही हो

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि जैकलीन फिटनेस फ्रीक हैं। वह खुद के फिट रखने के लिए रोजाना कई घंटों तक वर्कआउट करती हैं। जैकलीन अकसर अपनी वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच जैकलीन की एक तस्वीरे सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। ये फोटो एक्ट्रेस के एक्सरसाइज के दौरान की है। इस पर फैंस लगातार कमेंट्स कर उनके फिट फिगर की तारीफ कर रहे हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक्सरसाइज के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में जैकलीन के टोन्ड फिगर को साफ देखा जा सकता है। इस तस्वीर में वह मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। जैकलीन ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक पैंट पहन रखे हैं। फोटो में वह अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वे कहते हैं कि आप अपनी तरह रहो और फिर आपको जज करते हैं।’

जैकलीन की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर अबतक न जानें कितने कमेंट्स आ चुके हैं। वहीं एक फैन ने कमेंट करते लिखा, ‘नॉटी हो रही हो…।’ तो वहीं दूसरे कई यूजर्स कमेंट्स में जैकलीन की फिनटेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। अबतक इस फोटो पर 20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की बता करें तो वह जल्द ही ​अपनी अपकमिंग मूवी ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर अक्षय कुमार लीड प्ले करते दिखेंगे। इसके अलावा अरशद वारसी और कृति सैनन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। इस फिल्म के लिए जैकलीन जनवरी में शूट करेंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.