ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Bigg Boss 14: अली गोनी ने लगाया विकास गुप्ता पर काम छीनने का आरोप, बोले–‘मुझे शो से रिप्लेस करवाया’

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, जैस्मिन भसीन और अली गोनी के बीच घर में एक कॉल्ड वॉर देखी जा रही है। अली ने कुछ दिन पहले ही घर में दोबारा एंट्री की है, लेकिन आने के बाद से अब तक वो विकास गुप्ता के साथ कुछ ख़ास बातचीत करते नज़र नहीं आए हैं। वहीं जैस्मिन भी विकास के आने के बाद से उनसे थीड़ी खींची-खींची दिख रही हैं। जब्कि तीनों बाहर की दुनिया में दोस्त कहे जाते हैं। लेकिन यहां आने के बाद अली और जैस्मिन, विकास से दूर-दूर क्यों हैं इसकी वजह अब सामने आई है। दरअसल, अली का आरोप है कि विकास ने उन्हें एक शो से रिप्लेस कर दिया था इसी वजह से वो उनसे बहुत नाराज़ हैं।

हाल ही में वीकेंड का वार में जैस्मिन और विकास को आपस में बात करते देखा गया। विकास ने जैस्मिन से कहा कि उनके दिमाग में उन्हें (विकास) लेकर जो भी गलतफहमियां हैं उन्हें उस पर बात करनी चाहिए ना कि सीधे फैसले पर पहुंचना चाहिए। विकास ने कहा कि किसी ने आपसे कुछ कह दिया और अपने किसी और की बात सुनकर उस पर रिएक्ट कर दिया, इसकी जगह आपको मुझसे आकर बात करनी चाहिए। हालांकि जैस्मिन, विकास से मना करती हैं कि वो इस बारे में यहां कोई बात नहीं करना चाहतीं ये सारी बातें वो बाहर सुलझाएंगे। लेकिन विकास फिर भी उनसे ज़िद करते हैं कि वो इस गलतफहमी के बारे में बात करना चाहते हैं।

इस दौरान अली भी दोनों की बातचीत में आ जाते हैं। अली, विकास को कहते हैं कि उन्होंने जैस्मिन और उनके विरुद्ध कुछ गलत किया है, अली को चार-पांच लोगों ने बताया है। इस पर विकास ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है सिर्फ एक चीज़ तो उन्होंने अली के बारे में बोली है वो ये कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ करने के दौरान अली के साथ उनका एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा। लेकिन अली फिर भी विकास की बातों पर यकीन नहीं करते। एक्टर कहते हैं कि उनके कुछ करीबी लोगों ने बताया कि उन्हें एक शो के लिए फाइनलाइज्ड कर लिया गया था लेकिन विकास ने उन्हें उस शो से रिप्लेस करवा दिया। इस पर विकास कहते हैं कि वो ऐसा कभी नहीं कर सकते, वो लोगों को काम करने से कभी नहीं रोक सकते।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.