ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सिंधिया के MP दौरे से गरमाई प्रदेश की सियासत, संगठन व मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर होगा मंथन

भोपाल: राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को भोपाल दौरे पर रहेंगे। वे दिल्ली से एयर इंडिया विमान से राजाभोज एयरपोर्ट से सीधे करीब 40 गाड़ियों के काफिले के साथ सीएम हाउस पहुंचे हैं। सीएम हाउस पहुंचते ही भाजपा नेताओं का आना शुरु हो गया है। सिंधिया का यह एक महीने में तीसरा दौरा है। ज्योतिरादित्तीय सिंधिया सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ शाजापुर दौरे पर रहेंगे। जहां आज शाजापुर को विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

सिंधिया से CM हाउस में अपने समर्थक मंत्री और विधायकों के साथ बैठक कर रहे है। इसमें शामिल होने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी सीएम आवास पहुंचे हैं। जहां संगठन विस्तार ,मंत्रिमंडल विस्तार और निगम मण्डल की नियुक्तियों को लेकर सीएम शिवराज,ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ,सह -संगठन मंत्री हितानंद शर्मा के बीच मंथन होगा। वहीं इससे पहले भोपाल एयरपोर्ट पहुंचे सिंधिया का पॉलिटेक्निक चौराहे पर सिंधिया समर्थक कृष्णा घाडगे ने अपने समर्थकों के साथ पुष्प वर्षा कर जबरदस्त स्वागत किया।

बैठक के बाद सिंधिया सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ शाजापुर दौरे पर जाएंगे। जिसके लिए पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन ने पूरी तैयारियां की है। शाजापुर जिले के द्वारा शिवराज और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जिले में विकास कार्य का लोकार्पण करेंगे। शिवराज-सिंधिया के आगमन के लिए उज्जैन रेंज डीआईजी मनीष कपूरिया का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.