ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

बिग-बी की सास के साथ बंगाल में हुए हमले के खिलाफ MP में मुहिम चलाएंगे नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: बंगाल में बीजेपी नेताओं पर हमले के बाद मध्य प्रदेश के ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक्शन मोड में आ गए हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी के बयान को निर्ममता पूर्ण बताया और भाजपा नेताओं पर हुए हमलों की निंदा की। नेताओं पर ऐसे जानलेवा हमलों को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने अमिताभ बच्चन की सास के साथ मिलकर एक मुहिम चलाने की तैयारी का ऐलान किया है।

गृहमंत्री ने कहा कि हम ममता बनर्जी के उस बयान की निंदा करते हैं जिसमें उन्होंने हमें बाहरी गुंडा बताया। जबकि हम इस देश के नागरिक है। निर्ममता दीदी पाकिस्तानियों को अपना बताती हैं। पूरे के पूरे बंगाल में भय का माहौल है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बंगाल में भाजपा नेता जेपी नड्डा एवं कैलाश विजयवर्गीय पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि वे मध्यप्रदेश में रहने वाले बांग्ला परिवारों के साथ मिलकर मुहिम चलाएंगे। इसके लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंद्रा भादुड़ी से मुलाकात करेंगे। साथ ही बंगाली परिवारों से भी मुलाकात कर बंगाल के हालातों पर करेंगे चर्चा। बंगाल में चल रही सरकार की देश विरोधी गतिविधियों के खिलाफ पश्चिम बंगाल के नागरिकों को एकजुट करेंगे।

गृहमंत्री ने आगे कहा कि ममता बनर्जी को भारत के लोग बाहरी नजर आते हैं जबकि कोटी पार्टी अभिचार बांग्ला देशी कलाकार करते हैं। बंगाल वीरों और देशभक्तों की भूमि है, आजादी के आंदोलन को बंगाल ने ही दिशा दी थी। लेकिन अब बंगाल बर्बादी की कगार पर पहुंच गया है। ममता दीदी के प्राण माफिया में बसे हैं। लेकिन अब दुनिया की कोई भी ताकत ममता दीदी की सरकार को जाने से रोक नहीं सकती।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.