ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मध्य प्रदेश के छतरपुर में कुएं में गिरी कार, महोबा के छह बरातियों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

महाेबा। एक ऐसा घर जहां कुछ देर पहले तक शादी की खुशियां मनाई जा रही थीं, तैयारियां चल रही थीं और निरंतर लोगों का आना जाना लगा हुआ था। अचानक उस घर की खुशियां मातम में बदल गईं। जहां खुशी से कुछ देर पहले तक लोग झूम रहे थे वहां अब ये स्थिति है कि लोगों के आंसू नहीं रुक रहे। अपनों की असामयिक मौत पर घर की दीवारें लोगों के करुण क्रदंन की गवाही दे रही हैं।

मध्य प्रदेश के छतरपुर गई थी बरात 

महोबा के चरखारी कोतवाली क्षेत्र के स्वासामाफ निवासी लखन अहिवार के लड़के की बरात मध्य प्रदेश के जिला छतरपुर गे गांव दीवान जी का पुरवा गई हुई थी। बरात देर रात गांव पहुंची थी। बोलेरो मालिक छत्रपाल सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह स्वयं ही गाड़ी चला रहे थे। इसमें नौ बराती सवार थे। रात को गाड़ी बैक करते समय अंधेरा होने से वह समझ नहीं सके। घटना की सूचना थाने में पहुंची तो पुलिस फोर्स भी आ गया और लोगों की मदद से बरातियों को निकालने का प्रयास होने लगा। बोलेरो सवार नौ लोगों में से छह की मौत हो गई। हालांकि हादसे के बाद तीन लोगों को पुलिस और ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिया गया। उक्त हादसे का संज्ञान लेते हुए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है।

इन लोगों की हुई मौत 

मरने वालों में 50 वर्षीय घनश्याम अहिरवार, 35 वर्षीय राम रतन अहिरवार पुत्र आमना, 22 वर्षीय कुलदीप पुत्र हरप्रसाद, 30 वर्षीय राजू कुशवाहा, 35 वर्षीय छत्रपाल सिंह, 28 वर्षीय रामाधीन, शामिल हैं। घायलों में 28 वर्षीय तेजराम, 20 वर्षीय चेतराम, 17 वर्षीय लक्ष्मण को बचा लिया गया है।

सीएम योगी ने दो लाख की मदद के दिए निर्देश 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महोबा में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए हादसे में हताहत प्रत्येक दिवंगत के स्वजन को दो लाख की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.