ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

‘कुली नं 1’ का दूसरा गाना ‘हुस्न है सुहाना’ रिलीज, वरुण धवन संग रोमांटिक डांस करती दिखीं सारा अली खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली नं 1’ को लेकर लगातार चर्चा में हैं। इस ​फिल्म का नया गाना ‘हुस्न है सुहाना’ आज यानी बुधवार को रिलीज हो गया है। इस गाने में वरुण और सारा का कातिलाना अंदाज में डांस देखने लायक है। गाने को यूट्यूब पर कुछ ही देर पहले रिलीज किया गया है। वहीं रिलीज होते ही ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। अबतक स गाने को लाखों बार देखा जा चुका है।

वहीं सारा ने भी इस गाने की पहली झलक मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। उन्होंने इसी के साथ फैंस को ये जानकारी दी थी कि ‘कुली नं 1’ का दूसरा गाना ‘हुस्न है सुहाना’ बुधवार को रिलीज होगा। सारा ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वरुण धवन और वो धमाकेदार डांस करती नजर आईं थीं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा था, ‘हुस्न है सुहाना’, कल देखें बिना कोई बहाना।’ वीडियो में सारा अली खान पिंक कलर की ड्रेस में डांस करते हुए काफी ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस की इस पोस्ट के वीडियो को सिर्फ चार घंटों में 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वहीं ‘हुस्न है सुहाना’ गाने से पहले ‘कुली नं 1’ का पहला गाना ‘भाभी’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने इस गाने में भी सारा और वरुण की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं सॉन्ग रिलीज से पहले भी सारा ने इस गाने की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की थी। ‘भाभी’ सॉन्ग में वरुण रेलवे स्टेशन पर डांस करते नजर आए थे।

आपको बता दें कि सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नं 1’ इसी महीने 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। सारा अली मूवी में वरुण के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.