ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कोरोना के इलाज में लापरवाही बरतने पर इंदौर में FIR

इंदौर: इंदौर में बढ़ते कोरोना के मरीजों की सख्या सभी वर्ग के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। इसे देखते हुए अब प्रशासन ने भी सख्ती बरतनी शुरु कर दी है। कोरोना के बढ़ते कदमों को देखते हुए इंदौर के अन्नपूर्णा थाना में इलाज में लापरवाही बरतने वाले दो शख्सों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। अन्नपूर्णा पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ धारा 188 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

जानकारी के मुताबिक, अन्नपूर्णा थाना की पुलिस ने दो व्यक्तियों पर कोरोना इलाज को हलके में लिया और कोरोना गाइडलाइन को अनदेखा किया। पुलिस ने दोनों को सबक सिखाने के लिए शिकायत के आधार पर पुलिस एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने मोनू जैन व पवन पाटनी नामक युवकों के खिलाफ धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

इंदौर के पश्चिम एसपी महेश चंद जैन द्वारा आम जनमानस को कोरोना महामारी में के चलते अपने आप को सुरक्षित रखने की सलाह दी। उन्होंने समझाइश देते हुए कहा कि इसके लक्षण दिखे तो तुरंत इलाज लेना चाहिए। इससे न सिर्फ खुद सुरक्षित रहता है बल्कि दूसरों की जान भी बचाई जा सकती है। एसपी ने साफ तौर पर कह दिया है कि कोरोना महामारी को हराने के लिए सभी वर्गों को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर इसे समाप्त करना होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.