ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

दिव्या खोसला कुमार और गौतम गुलाटी का ‘बेशरम बेवफ़ा’ गाना रिलीज़

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ का नया गाना बेशरम बेवफ़ा यू-ट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है, जिसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है। यह इमोशनल गाना दिव्या खोसला कुमार, गौतम गुलाटी और सिद्धार्थ गुप्ता पर फ़िल्माया गया है, जिसे बी प्राक और जानी ने आवाज़ दी है।

गाने की वीडियो की शुरुआत दिव्या खोसला कुमार से होती है, जो गौतम गुलाटी को कॉल करती हैं। उधर से गौतम कहते हैं कि जितना प्यार वो उनसे करती हैं, उतना वो किसी और से करते हैं। गौतम की बेवफ़ाई से टूटी दिव्या अपने घर में ग़म में डूब जाती हैं। उधर, सिद्धार्थ गुप्ता दूरबीन से दिव्या की हालत देख रहे होते हैं। दिव्या ने गाना शेयर करके लिखा- बेशरम बेवफ़ा गाना यू-ट्यूब पर आपके लिए हाज़िर है। गाने की टैगलाइन Love Hurts है यानी प्यार दर्द देता है। वीडियो का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है। गाने के बोल बी प्राक और जानी ने ही लिखे हैं।

बता दें, दिव्या खोसला कुमार सत्यमेव जयते 2 में फीमेल लीड रोल में दिखेंगी, जिसका निर्देशन मिलाप ज़वेरी कर रहे हैं। फ़िल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। सत्यमेव जयते 2 अगले साल रिलीज़ होगी। हाल ही में दिव्या ने फ़िल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो दुल्हन की तरह सजी नज़र आ रही हैं। दिव्या ने सेट पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

सत्यमेव जयते 2 में मनोज बाजपेयी भी एक किरदार में नज़र आएंगे। फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। दिव्या ने एक्टिंग करियर तेलुगु फ़िल्म लव टुडे से शुरू किया था। इसके बाद 2004 में ही अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों के साथ उन्होंने हिंदी सिनेमा में पारी शुरू की। 2014 में दिव्या ने यारियां फ़िल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया, जो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। 2016 में उनकी दूसरी डायरेक्टोरियल फ़िल्म सनम रे आयी, जिसमें पुलकित सम्राट, यामी गौतम और उर्वशी रौतेला ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.