ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, CCTV फुटेज से हुआ बड़ा खुलासा

देवास: देवास में पिछले दिनों हुई चेन स्नेचिंग की वारदातों के बाद आखिरकार सिटी कोतवाली पुलिस को सफलता मिल ही गई और चेन स्नेचिंग करने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पूरे मामले का खुलासा देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान किया।

दरअसल पिछले दिनों शहर में एक के बाद एक चेन स्नेचिंग की वारदातों ने पुलिस की नाक में दम करके रख दिया था। इसी को लेकर देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने टीम गठित करके आरोपियों की तलाश करने के निर्देश दिए थे। मामले की जांच में जुटी पुलिस को उसी समय एक ऐसा CCTV कैमरे का फुटेज हाथ लगा, जिसमें संदिग्ध बदमाश का शर्ट और बाईक का हिस्सा दिखाई दे रहा था। तफ्तीश के बाद आखिरकार पुलिस लूट के इन दोनों आरोपी संजय और रोहित तक पहुंच ही गयी।

पुलिस ने आरोपी संजय और रोहित के पास लूट के आधा दर्जन मंगललसूत्र और चैन बरामद की। पकड़े गए दोनों ही आरोपियों पर अलग अलग थानो में कई मामले दर्ज है। पुलिस ने चैन और मंगलसूत्र के साथ ही आरोपियों के पास घटना में प्रयुक्त 2 बाईक और मोबाईल फोन यानी की कुल 7 लाख रूपये का मश्रुका जब्त किया है। पूरे ही मामले का खुलासा देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान किया। SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने आम लोगों से सुरक्षा की दृष्टि से अपने घर और संस्थानों पर CCTV कैमरे लगवाने की अपील भी की। साथ ही इस काम में लगी पुलिस टीम के साथ ही आरोपियों को पकड़ने में मददगार साबित हुआ CCTV फुटेज के कैमरे के मालिक को भी उचित ईनाम देने ली भी बात कही। फ़िलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ ज़ारी है,और इन आरोपियों से लूट और चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारियो तक पहुचकर उन्हें भी आरोपी बनाने की बात देवास SP ने मिडिया के सामने कही ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.