ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Urmila Matondkar कल थामेंगी शिवसेना का ‘हाथ’, पांच महीने में छोड़ दिया था कांग्रेस का साथ

नई दिल्ली। सिर्फ पांच महीने के अंदर राजनीति से किनारा करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर अब एक बार फिर राजनीति की गलियों में उतरने को तैयार हैं। बताया जा रहा है कि उर्मिला मांतोड़कर कल यानी 1 दिसंबर को शिवसेना का हाथ थामने वाली हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन खबरों की मानें तो अगले एक या दो दिन के अंदर उर्मिला को महाराष्ट्र की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में पार्टी में शामिल किया जाएगा।

दरअसल, कुछ दिन पहले महाराष्ट्र में सतारुढ़ पार्टी शिवसेना ने उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने के लिए राज्यपाल को नाम भेजा था। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी की सरकार ने राज्यपाल के पास 12 नामों की सूची भेजी थी, जिन्हें विधान परिषद का सदस्य बनाया जाना था। इस लिस्ट में ही एक्ट्रेस उर्मिला का नाम भी शामिल था। आपको बात दें शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस का महा विकास अघाड़ी गठबंधन है। खबरों के मुताबिक गठबंधन की तरफ से हर पार्टी की ओर से 4-4 लोगों के नाम भेजे गए हैं। जिसमें शिवसेना ने उर्मिला का नाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास भेजा था।

कैसा रहा उर्मिला का राजीनैतिक सफर :

एक्ट्रेस का राजनीति करियर ज्यादा लंबा और ख़ास नहीं रहा। एक्ट्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 से अप्रेल में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। इसी की साथ उर्मिला ने राजनीति में प्रवेश किया था। लेकिन पांच महीने में ही उर्मिला ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और पॉलीटिक्स से किनारा कर लिया। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उनका इस्तेमाल किया जा रहा था।

यहां से की एक्टिंग की शुरुआत :

उर्मिला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस मराठी फिल्म ‘झाकोला’ (1980) से की थी। ‘कलयुग’ (1981) उनकी पहली हिंदी फिल्म थी। फिल्मी पर्दे पर वह आखिरी बार फिल्म ब्लैकमेल में एक आइटम डांस करती नजर आईं थीं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.