ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Bigg Boss 14: रूबीना दिलैक बनीं बिग बॉस की पहली फाइनलिस्ट, जनवरी में नहीं अगले हफ्ते होगा फिनाले

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14’ में इस वीकेंड का वार में सलमान ख़ान ने एक ऐसा अनाउंसमेंट किया जिसे सुनकर न सिर्फ ‘बिग बॉस’ के फैंस को झटका लगा, बल्कि घर में मौजूद हर सदस्य के होश उड़ गए। आमतौर पर बिग बॉस तीन महीने चलता है और जनवरी में जाकर शो का फिनाले होता है, लेकिन भाईजान ने कल (28 नवंबर) के एपिसोड में ये बताया कि बिग बॉस 14 का फिनाले जनवरी में नहीं, बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है।

सलमान ने जैसे ही इस बात की घोषणा की तो सारे कंटेस्टेंट का मुंह खुला का खुला रह गया। बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार हो रहा है जब शो का फिनाले इतनी जल्दी हो रहा है। इतना ही नहीं भाईजान ने ये भी बताया कि दर्शक टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक को काफी पसंद कर रहे हैं, उन्हें वोट तो अच्छे मिल ही रहे हैं इसके अलावा लोगों को उनके व्यूज़ और स्टैंड लेना काफी अच्छा लगता है। यही वजह कि रूबीना को बिग बॉस 14 का पहला फाइनलिस्ट घोषित किया जा रहा है।

इसकी घोषणा करत हुए सलमान ख़ान ने कहा कि बिग बॉस फिनाले के लिए केवल चार लोग ही बचेंगे बाकी सब इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे। अब वो चार कौन होंगे ये अगले वीकेंडा का वार तक पता चल जाएगा।  हालांकि भाईजान ने बिग बॉस को फैंस को ये भी बताया कि फिनाले के बाद शो खत्म नहीं होगा बल्कि दर्शकों के एंटरटेन करता रहेगा। अब कैसे ये तो वक्त ही बताएगा।

घर में आने वाले हैं ये एक्स कंटेस्टेंट बिग बॉस के फिनाले के साथ घर में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ‘बिग बॉस 14’ के घर में कुछ पुराने कंटेस्टेंट एंट्री करने वाले हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर इन स्टार्स का वीडियो भी शेयर कर दिया है। वीडियो में राखी सावंद, अर्शी ख़ान, राहुल महाजन, मनु पंजाबी, विकास गुप्ता और कश्मीरा शाह नज़र आ रहे हैं। इससे पहले शो की शुरुआत बिग बॉस के पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला, उनके साथ हिना खान (सीजन 11 की फर्स्ट रनर-अप) और गौहर खान (सीजन 7 विनर) भी बतौर सीनियर आए थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.