ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

पुलिस की मुस्तैदी से पकड़े गए 4 फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी, पंचायत सचिव को कर रहे थे ब्लैकमेल

सतना : सतना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने 4 फर्जी इनकम टैक्स अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। ये चारों आरोपी एक पंचायत सचिव को फर्जी आयकर विभाग के अधिकारी बनकर ब्लैकमेल कर रहे थे। आरोपियों ने शहर के सिविल लाइन इलाके में एक होटल को अपना आशियाना बनाया हुआ था, जहां से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सतना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित होटल शिवम में चार फर्जी आयकर विभाग के अधिकारी पकड़े गए हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी के नाम राज कुमार धुर्वे उम्र 45 वर्ष, मोहम्मद अरशद खान एवं दो आरोपी नाबालिग हैं! ये सभी आरोपी सिवनी जिले के निवासी हैं। दरअसल सतना जिले के उचेहरा ब्लॉक के पंचायत सचिव मनोज सिंह गहरवार राजेंद्र नगर सतना में रहते हैं। एक दिन पंचायत सचिव के मोबाइल पर फोन आया, फोन करने वाले ने खुद को आयकर अधिकारी बताते हुए पंचायत सचिव को डराने की कोशिश की। जल्द ही यह बात भी सामने आ गई कि आयकर विभाग की टीम में चार अधिकारी शामिल हैं। लेकिन उनकी हरकतों को देखकर पंचायत सचिव को आशंका हुई और उसने सिविल लाइन थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करा दिया।

पुलिस जांच में हुआ खुलासा…
पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर बारीकी से जांच शुरू की तो पता चला, कि सभी आरोपी एक होटल में रुके हुए हैं, जो अपने आप को फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बता रहे हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर होटल शिवम में छापामार कार्रवाई कर इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पूरे मामले से पर्दा उठ गया। आरोपियों के खिलाफ 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.