ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

केदारनाथ में बर्फबारी के बीच फंसे सीएम योगी और त्रिवेंद्र सिंह रावत, मौसम खुलने का कर रहे इंतजार

रुद्रप्रयाग। केदारनाथ में हो रही भारी बर्फबारी के चलते उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्‍तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत मौसम खुलने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि केदारनाथ में हो रही बर्फबारी के कारण उनका हेलीकॉप्टर फिलहाल उड़ान नहीं भर पा रहा है। योगी आदित्यनाथ और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत गढ़वाल मंडल विकास निगम (जीएमवीएन) के अतिथि गृह में वापस लौट गए हैं।

सोमवार को केदारनाथ में कपाट बंद होने के बाद सीएम योगी को बदरीनाथ के लिए रवाना होना था, लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह अभी केदारनाथ में ही रुके हुए हैं। मौसम ठीक होने के बाद ही योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर बदरीनाथ के लिए रवाना होगा। योगी के साथ सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद है।

मौसम ठीक होने की उम्‍मीद

केदारनाथ धाम में दो घंटे बाद मौसम ठीक होने की उम्मीद। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार केदारनाथ में जल्द मौसम ठीक हो जाएगा। अभी केदारनाथ में भारी बर्फबारी जारी है, जबकि घना कोहरा छाया हुआ है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत केदारनाथ में ही मौसम ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं।

लंबे समय के बाद मिला केदारनाथ दर्शन का सौभाग्य : योगी

केदारनाथ पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लंबे समय के बाद उन्हें उत्तराखंड आने का सौभाग्य मिला है। कहा कि बाबा केदार का आदेश मिला तो वह आ गए। 11-12 वर्ष के बाद वह केदारनाथ यात्रा कर रहे हैं। पुनर्निर्माण कार्यों पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट है और उत्तराखंड सरकार ने इसे उसी के मुताबिक संवारा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.