ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कुख्यात डाकू खड्ग सिंह की पोती को जिंदा जलाया, अवैध संबंध बने तकरार का कारण

उज्जैन: अपने जमाने के कुख्यात डाकू खड़ग सिंह की पोती को उसके पति ने केरोसिन डाल कर जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि पत्नी पति के अवैध संबंधों में रुकावट बन रही थी इसलिए पति ने यह खौफनाक कदम उठाया। दीपावली की रात भी इसी बात को लेकर गायत्री और उसके पति में झगड़ा हो गया। ऐसे में गायत्री के पति ने उस पर केरोसिन डाल कर आग के हवाले कर दिया। गायत्री को अधजली हालत में इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। थाना चिंतामण की पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में आरोपी पति का गैर महिला से संबंध होना सामने आया है जिसके चलते दोनों में विवाद हुआ था।
जानकारी के अनुसार, ग्राम धर्म बड़ला मार्ग पर चाय की गुमटी चला कर जीवन यापन करने वाली कुख्यात डाकू खड्ग सिंह की पोती गायत्री बाई और उसके पति के बीच दूसरी शादी को लेकर विवाद होता था। जिसमें आरोपी ने नशे की हालात में इस घटना को अंजाम दिया है। महिला ने अपने बयान में कहा कि उसका पति दूसरी शादी करना चाहता है और उसके दूसरी महिला के साथ उसके प्रेम प्रसंग चल रहा है, इसीलिए उसने मारपीट की व घासलेट मेरे ऊपर फेंक दी। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.