ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Priyanka Chopra Jonas ने शेयर किया नेटफ्लिक्स फ़िल्म वी कैन बी हीरोज़ का फ़र्स्ट लुक, जानें कब होगी रिलीज़

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नई फ़िल्म वी कैन बी हीरोज़ (We Can Be Heroes) का फ़र्स्ट लुक सोशल मीडिया में शेयर किया है। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी और प्रियंका एक दिलस्प किरदार में नज़र आएंगी। प्रियंका ने फ़र्स्ट लुक शेयर करने के साथ बताया कि यह बच्चों की फ़िल्म है।

वी कैन बी हीरोज़ नये साल पर रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का निर्देशन रॉबर्ट रॉड्रिग्स ने किया है। यह बच्चों की सुपरहीरो फ़िल्म है। प्रियंका ने अपने किरदार के साथ फ़िल्म के बाक़ी कलाकारों पेड्रो पास्कल, क्रिस्टियन स्लेटर, बॉयड हॉलब्रुक और बाल कलाकार याया गोसलिन को भी इंट्रोड्यूस किया। प्रियंका ने इसके साथ लिखा- आखिरकार यह आ गया। वी कैन बी हीरोज़ का फ़र्स्ट लुक पेश कर रही हूं। इसे अद्भुत निर्देशक रॉबर्ट रॉड्रिग्स ने डायरेक्ट किया है और यह नेटफ्लिक्स पर नये साल के दिन रिलीज़ हो रही है। बच्चों की क्लासिक फ़िल्म। रॉबर्ट ने इस जॉनर की काफ़ी फ़िल्में की हैं। रॉबर्ट रॉड्रिग्स को स्पाई किड्स सीरीज़ और द एडवेंचर ऑफ़ शार्कबॉय एंड लावागर्ल के लिए जाना जाता है।

बता दें, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं। एक्टिंग के साथ वो फ़िल्मों को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। नेटफ्लिक्स की फ़िल्म द व्हाइट टाइगर का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज़ किया जा चुका है, जिसमें प्रियंका एक्टिंग के साथ एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर की ज़िम्मेदारी भी निभा रही हैं। यह फ़िल्म अरविंद अडिगा के इसी शीर्षक से आये नॉवल पर आधारित है। प्रियंका ने इसका ट्रेलर शेयर करके बताया था कि दिसम्बर में फ़िल्म कुछ चुनिंदा थिएटर्स में रिलीज़ होगी और 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

इसके अलावा प्रियंका की अमेज़न स्टूडियो के साथ हुई डील के तहत निर्मित फ़िल्म ईविल आई अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स यह भी हैं कि प्रियंका मैट्रिक्स सीरीज़ की अगली फ़िल्म में भी काम कर रही हैं, जिसमें कीनू रीव्स लीड रोल में हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.