ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Kwid से लेकर Duster पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, दिवाली में होगा दोगुना सेलिब्रेशन

नई दिल्ली। धनतेरस और दिवाली के फेस्टिवल को ख़ास बनाने के लिए Renault अपने ग्राहकों के लिए बंपर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रहा है जिसका फायदा पूरे महीने उठाया जा सकता है। कंपनी Kwid से लेकर Triber और Duster पर बंपर डिस्काउंट और स्पेशल फाइनैंस स्कीम का लाभ दे रही है जिसमें ग्राहक जमकर बचत कर सकते हैं। अगर आप इस फेस्टिव सीजन कोई Renault कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इनपर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Renault Kwid: आपको बता दें कि भारत में क्विड की कीमत 3 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार पर कंपनी पूरे 40,000 रुपये का डिस्काउंट कंपनी की तरफ से ऑफर किया जा रहा है। इस डिस्काउंट का फायदा ग्राहक पूरे अक्टूबर महीने में ले सकते हैं। इस ऑफर में ग्राहकों को 9,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। साथ ही इस ऑफर में ग्राहकों को 3.99 परसेंट का स्पेशल इंट्रेस्ट रेट भी दिया जाएगा।

Renault Triber: भारत में इस कार की कीमत 5.12 लाख से शुरू होती है। आपको बता दें कंपनी ट्राइबर पर पूरे 30,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें ग्राहकों को 9,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। साथ ही इस ऑफर में ग्राहकों को 3.99 परसेंट का स्पेशल इंट्रेस्ट रेट भी दिया जाएगा।

Renault Duster: इस कार की कीमत 8.59 लाख रुपये है। अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो कंपनी Renault DUSTER – 1.5L पर 70,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसमें 30,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। वहीं बात करें Renault DUSTER – 1.3L Turbo की इसपर कंपनी 20,000 रुपये के लॉयलिटी बेनिफिट्स, 3 साल या 50,000 किलोमीटर का ईजी केयर पैकेज और 30,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.