ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Apple के शानदार डिवाइस iPhone 11 Pro को कम कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका, जानें कीमत और ऑफर

नई दिल्ली। Flipkart Big Diwali सेल चल रही है। इस फेस्टिव सेल में लगभग सभी कंपनियों के स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इनमें से एक ऐप्पल का iPhone 11 Pro है। इस स्मार्टफोन को आकर्षक ऑफर और डील के साथ खरीदा जा सकता है। मुख्य फीचर की बात करें तो iPhone 11 Pro में कुल चार कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा इस डिवाइस को एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिला है।

iPhone 11 Pro का 64GB स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 79,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। ऑफर की बात करें तो ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है। साथ ही Citi बैंक की तरफ से डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन को 6,667 रुपये की नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है।

iPhone 11 Pro की स्पेसिफिकेशन

iPhone 11 Pro में 5.8 इंच का ओएलडी डिस्प्ले है। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए A13 Bionic चिप दी गई है। साथ ही इस फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 12MP का ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन सेंसर, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12MP का जूम लेंस मौजूद है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में दमदार बैटरी दी है।

iPhone 11 

बता दें कि कंपनी ने iPhone 11 Pro के साथ iPhone 11 को भी पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 54,900 रुपये है। iPhone 11 में 6.1-इंच का लिक्विट रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Apple के नए A13 बॉयोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है और इसे लेटेस्ट iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। iPhone 11 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है।

फोन में 12 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ ही 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है। इसमें f/2.4 के अपर्चर वाला सेंसर इस्तेमाल किया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120 डिग्री दिया गया है। फोन के रियर कैमरे में Smart HDR, इंप्रूव्ड नाइट मोड, इन्हांस्ड प्रोट्रेट मोड और 60fps के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा मिलेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.