ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

IPL 2020: धवन के साथ ओपनिंग करने पर बोले स्टोइनिस, नॉन-स्ट्राइकर से दबाव हटा देते हैं

अबूधाबी। आइपीएल 2020 के क्वालीफायर दो में दिल्ली कैपिटल्स ने ओपनिंग में बदलाव किया। टीम ने शिखर धवन के साथ ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने बल्लेबाजी की शुरुआत की। दोनों दिल्ली को काफी तेज शुरुआत दी और पावरप्ले में हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। इस दौरान दोनों मिलकर 65 रन बनाएं। राशिद खान की गेंद पर आउट होने से पहले स्टोइनिस ने 27 गेंदों पर 39 रन बनाए। दोनों के बीच 86 रनों की साझेदारी हुई। मैच के बाद शिखर धवन के साथ ओपनिंग करने को लेकर ऑस्टेलियाई खिलाड़ी ने प्रतिक्रिया दी है।

मैच के बाद स्टोइनिस ने कहा कि शिखर धवन के साथ ओपनिंग आसान है क्योंकि वह पारी को नियंत्रित करते हैं और नॉन-स्ट्राइकर से दबाव हटा देते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम आइपीएल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची। टीम को 17 रनों से जीत मिली। उन्होंने धवन की काफी तारीफ की।

स्टोइनिस ने आइपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में अय्यर को बताया, ‘शिखर टूर्नामेंट में अविश्वसनीय बल्लेबाजी कर रहे हैं। मुझे पता है कि आप लोग मुझे टॉप ऑर्डर पर बल्लेबाजी करने का अवसर मिले। मुझे मौका देने के लिए कप्तान का शुक्रिया। शिखर के साथ बल्लेबाजी करना आसान है, वह आप पर दबाव नहीं बनने देते। वह गेंद को इतनी अच्छी तरह से टाइम कर रहे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में अच्छा खेला। मुझे खुशी है कि मैंने टीम को अच्छी शुरुआत दी।’

स्टोइनिस ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने तीन ओवरों में 26 रन देकर तीन विकेट लिए। आलराउंडर प्रदर्शन के बदौलत उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। अय्यर ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि आप इस फॉर्म को फाइनल में भी जारी रखेंगे।’ गेंदबाजी रणनीति और उनकी मानसिकता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्टोइनिस को जवाब दिया, ‘बस कुछ दबाव बनाकर कुछ विकेट लेने की कोशिश रही।’ दिल्ली अब 10 नवंबर मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खिताबी मुकाबले में खेलेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.