ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

पिता के बाद राजीव निगम के बेटे का भी निधन, लंबे समय से था बीमार

नई दिल्ली। फेमस मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर राजीव निगम अभी बुरे वक्त का सामना कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में उनके पिता की मौत हो गई थी और अब उनके परिवार का एक और सदस्य उन्हें छोड़कर चला गया। खबर आ रही है कि राजीव के पिता के बाद उनके बेटे देवराज का भी निधन हो गया है। राजीव निगम के सोशल मीडिया अकाउंट उनके बेटे की मौत की जानकारी भी दी गई है, हालांकि यह अकाउंट वेरिफाइड नहीं है।

बताया जा रहा है कि जिस दिन उनके बेटे का जन्मदिन था, उसी दिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा गया है- ‘ये कैसा सरप्राइज मिला है मेरे जन्मदिन पर। मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ कर चला गया, बिना बर्थडे का केक काटे। पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है क्या।’ अब सोशल मीडिया पर लोग राजीव के बेटे को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

राजीव निगम के बेटे की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है और हर कोई इससे दुखी है। बेटे की मौत के बाद उनके घर में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि राजीव के बेटे लंबे समय से बीमार थे और वेंटिलेटर पर थे। हैरानी की बात ये है कि कॉमेडियन के बेटे का कई साल से इलाज चल रहा था। हालांकि, उनकी बीमारी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

हालांकि, अभी तक उनके बेटे के निधन पर किसी का रिएक्शन नहीं आया है। बता दें कि राजीव निगम लंबे समय से कॉमेडी की दुनिया में जाना पहचाना चेहरा हैं। उन्होंने कई शो किए हैं और यू-ट्यूब पर आज भी लोग उनके वीडियो सुनना पसंद करते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.