ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Rajkummar Rao ने इस मामले में अक्षय कुमार को पछाड़ा, वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के हिट एंड फिट स्टार्स की लिस्ट में गिने में जाते हैंं। अक्षय अपने काम को लेकर हमेशा ही काफी गंभीर रहते हैं। वहीं अक्षय साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। उनका एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग के चलते शेड्यूल काफी टाइट रहता है। उनकी साल में कम से कम 4 से 5 फिल्में रिलीज होती ही हैं। वहीं कोरोना काल की वजह से उनकी इस साल कई फिल्में रिलीज होने से टल गईं। वहीं अब उनकी कुछ फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं। आपको बता दें कि अक्षय की एक के बाद एक 7 फिल्में आने वाले दिनों में आपके मनोरंजन के लिए तैयार हैं। लेकिन एक और एक्टर है जिसने अक्षय को भी फिल्मों के नंबर के मामने के मामले में पछाड़ दिया है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर राजकुमार राव हैं।

राजकुमार राव ने अक्षय कुमार को फिल्मों में काम करने को लेकर पीछे छोड़ दिया है। जहां इस साल खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी’, ‘बेल बॉटम’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘अतरंगी रे’ जैसी फिल्में कतार में हैं। तो वहीं राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी अक्षय की लिस्ट से ज्यादा है। आने वाले साल में राजकुमार राव कि 8 फिल्में रिलीज होने के कतार में लगी हुई है।

आपको बता दें कि आने वाले दिनों में राजकुमार राव की फिल्म ‘लूडो’ रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा ‘छलांग’, ‘बधाई हो’ के दूसरा पार्ट ‘बधाई दो’, ‘हम दो हमारे दो’, ‘न्यूटन’, ‘रूही अफसाना’, जिसका पहले नाम ‘रूही आफ्जा’ था में भी दिखाई देंगे। वहीं ‘द व्हाइट टाइगर’ में भी राजकुमार राव देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.